Advertisement

Wrestlers Protest : पहलवानों का समर्थन देने के लिए राकेश टिकैत गाजीपुर बाॅडर पहुंच, दिल्ली पुलिस ने रोका

 Wrestlers Protest : पहलवानों का समर्थन देने के लिए राकेश टिकैत गाजीपुर बाॅडर पहुंच, दिल्ली पुलिस ने रोका  


Pahalwan protest ( Wrestlers Protest ) In hindi

पिछले कई दिनों से जंतर-मंतर पर पहलवानों का बहुत बड़ा प्रर्दशन हो रहा है। यह प्रर्दशन एक प्रकार से आंदोलन का रुप ले चूका है। पहलवानों के समर्थन में बहुत बड़े बड़े खिलाड़ी आ रहे हैं और पहलवानों का समर्थन कर रहे हैं। हरियाणा से लेकर उत्तर प्रदेश तक पहलवानों का समर्थन किया जा रहा है। हरियाणा के बड़े बड़े गायक भी इस आंदोलन का समर्थन सोशल मीडिया पर कर रहे हैं जिसके बाद लोग पहलवानों के समर्थन में जंतर-मंतर पर पहुंच रहे हैं।


Wrestlers Protest



पहलवानों को मिला रह लोगों से समर्थन 

पहलवानों के आंदोलन में बहुत लोग शामिल हो रहे हैं। बड़े बड़े खिलाड़ी, गायकों के सोशल मीडिया समर्थन के बाद हरियाणा के प्रत्येक जिले से पहलवानों के समर्थन के लिए लोग जंतर मंतर पर पहुंच रहे हैं । 



भारतीय किसान यूनियन का पहलवानों को समर्थन 

भारतीय किसान यूनियन भी जमकर पहलवानों का समर्थन कर रहा है। किसान यूनियन के राष्ट्रीय अध्यक्ष राकेश टिकैत भी इसका समर्थन कर रहे हैं।


गाजीपुर बॉडर पर करनी थी पंचायत 

उत्तर प्रदेश से राकेश टिकैत बहुत लोगों के समर्थन के साथ गाजीपुर बॉडर पर पहुंच के लिए निकले थे लेकिन इसी बीच दिल्ली पुलिस ने वहां पर पुलिस फोर्स तैनात कर दी और धारा 144 घोषित कर दी। राकेश टिकैत को आगे नहीं बढ़ने दिया और राकेश टिकैत ने पुलिस से बात की लेकिन दिल्ली पुलिस नहीं मानी। दिल्ली पुलिस ने राकेश टिकैत को गाजीपुर बॉडर पर रोक दिया। 
Tags

Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.