Advertisement

Delhi News : दिल्ली के 20 वर्षीय युवक और उसके चचेरे भाई पर चाकू द्वारा हमला, पुलिस ने किया मामला दर्ज

 Delhi News : दिल्ली के 20 वर्षीय युवक और उसके चचेरे भाई पर चाकू द्वारा हमला, पुलिस ने किया मामला दर्ज 


सार 

दिल्ली में एक चाकू द्वारा हमला करके दो युवकों को घायल करने का मामला सामने आया है। यह मामला दिल्ली के ब्रजपूरी इलाके का बताया जा रहा है। फिलहाल पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और जांच आगे बढ़ा दी है। 


Delhi News today, India News, jaideep bamel





विस्तार 

दिल्ली के ब्रजपूरी इलाके में रात को चाकू से हमला करने का एक मामला दर्ज हुआ है। इस हमले में 20 वर्षीय युवक व उसके चचेरे भाई के घायल होनी की जानकारी प्राप्त हो रही है। हमलावर का नाम महोम्मद जैद बताया जा रहा है जबकि पीड़ित युवक का नाम राहुल व उसके चचेरे भाई का नाम सोनू बताया जा रहा है। सोनू 19 साल व राहुल 20 साल का बताया जा रहा है।  महोम्मद जैद ने एक चाकू के साथ राहुल पर हमला कर दिया । महोम्मद जैद घटना स्थल से फरार बताया जा रहा है। 


आइसक्रीम खाने गया था पीड़ित 

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार राहुल व सोनू दोनों रात 10 बजे डिनर करने के बाद आईसक्रीम खाने के लिए मॉडर्न पब्लिक स्कूल के पास गए थे। पीड़ित व हमलावर पड़ोसी बताए जा रहे हैं। दोनों के घर एक ही गली में है। दरअसल राहुल व महोम्मद जैद की किसी बात को लेकर लड़ाई हो गई थी। इसलिए जैद ने राहुल पर हमला कर दिया। हमले में राहुल के पेट के निचले भाग पर चोट आई है। हमले में सोनू के हाथ में भी चोट आई है। 


पुलिस ने किया मामला दर्ज, आरोपी की तलाश शुरू की


इस मामले का पता चलते ही पुलिस ने धारा नंबर 304 व 324 के अंतर्गत आरोपी के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है और आरोपी की तलाश शुरू कर दी है।

Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.