Advertisement

Indian Railways News : पानीपत से जींद जाने वाली यात्रियों की रेल में बम मिलने की संभावना, लोगों में हड़कंप, रेल की जांच पूरी

 Railways News : पानीपत से जींद जाने वाली यात्रियों की रेल में बम मिलने की संभावना, लोगों में हड़कंप, रेल की जांच पूरी


सार 

पानीपत से जींद की तरफ आने वाली यात्रियों की रेल नंबर JPR 04971 में बम होने की संभावना मुख्यालय दिल्ली द्वारा बताई गई थी। यह सूचना मिलते ही रेल को पिल्लूखेड़ा रेलवे स्टेशन पर रुकवाई गई। जब यात्रियों को को बम होने का पता चला तो लोगों में हड़कंप मच गया। 


Haryana News today jaideep bamel



विस्तार 


पानीपत से जींद जाने वाली रेल में बम होने की संभावना दिल्ली मुख्यालय द्वारा जताई गई। यह सूचना मिलते ही खूफिया विगंए डॉग स्क्वायड ने रेल जांच के लिए रेल नंबर JPR 04971 को रूकवाने का काम किया गया। यह रेल पिल्लूखेडा रेलवे स्टेशन पर रुकवाई गई। स्क्वायर के अतिरिक्त पुलिस कर्मी और अन्य एजेंसियां भी रेल जांच के लिए स्टेशन पहुंची। इन सभी ने रेल की जांच शुरू की। लेकिन तलाश पूरी हो गई लेकिन रेल में कोई बम नहीं मिला। सभी लोगों ने राहत भरी सांस ली। जांच के बाद सब कुछ ठीक मिलने पर रेल को आगे के लिए रवाना कर दिया गया। 



जांच में नहीं मिला बम 

खुफिया एजेंसी, स्क्वायड और पुलिस ने अच्छे से रेल की तलाशी की। लेकिन तलाश के बाद भी रेल नंबर JPR 04971 में बम नहीं मिला। यह जांच पिल्लूखेड़ा रेलवे स्टेशन पर रेल को रुककर की गई। जब यात्रियों को पता चला कि रेल में बम हो सकता है तो लोग घबरा गए और लोगों में हड़कंप मच गया। लेकिन जब तलाश पूरी हुई और कुछ नहीं मिला तो लोगों ने राहत की सांस ली। यह जांच करीब डेढ़ घंटे तक चली। लेकिन कोई बम नहीं मिला। पुलिस ने यात्रियों के समान की भी जांच की लेकिन कोई बम नहीं मिला। कुछ न मिलने पर रेल को आगे गंतव्य पर रवाना कर दिया गया। 






Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.