Advertisement

Rohtak News : कैंटर के अचानक ब्रेक लगाने से हुआ हादसा, दो बच्चों के पिता की हुई मौत

 Rohtak News : कैंटर के अचानक ब्रेक लगाने से हुआ हादसा, दो बच्चों के पिता की हुई मौत


सार 

हरियाणा के रोहतक के मकड़ौली टोल के पास कार व कैंटर के टक्कर की खबर सामने आई है ‌। इस हादसे में जब कैंटर आगे चल रहा तो पीछे एक कारण आ रही थी। अचानक कैंटर के ड्राइवर ने ब्रेक लग दिए और कार की कैंटर के साथ टक्कर हो गई जिसमें दो बच्चों के पिता की मौत हो गई और दो दोस्त गम्भीर रूप से घायल हो गए हैं ‌।

Rohtak News jaideep bamel




विस्तार 

झज्जर जिले के रोहद गांव के निवासी अंकित ने शिकायत में बताया है कि वह मंगलवार को अपनी कार में वह नीरज व रोहताश के साथ रोहतक आया हुआ था। वे रोहतक जाने के बाद गोहाना की तरफ जा रहे थे तब उनके आगे एक कैंटर चल रहा था। कैंटर का ड्राइवर लापरवाही से कैंटर चला रहा था। जब वे मकड़ौली टोल के पास पहुंचे तो कैंटर के ड्राइवर ने अचानक ब्रेक लगा दिए । जिसके बाद उनकी कार कैंटर से टकरा गई। यह हादसा कैंटर की लापरवाही के कारण हुआ। इस हादसे में नीरज व अंकित गम्भीर रूप से घायल हो गए । उनका ईलाज रोहतक PGI अस्पताल में चल रहा है जबकि रोहताश को निजी अस्पताल में ले जाया गया लेकिन डॉक्टरों ने उसको मृत घोषित कर दिया। 



एक की हुई मौत, दो घायल 

इस हादसे में रोहताश नाम के व्यक्ति की मौत हो गई। जबकि नीरज व अंकित दोनों दोस्त घायल हो गए। रोहताश अपने गांव में खेती-बाड़ी करता था। उसके दो बच्चे हैं एक बेटा व एक बेटी। 


कैंटर ड्राइवर पर केस दर्ज 

अंकित ने पुलिस को शिकायत दर्ज करवाते हुए बताया है कि कैंटर ड्राइवर लापरवाही से कैंटर चला रहा था। कैंटर ड्राइवर ने अचानक ब्रेक लग दिए जिसके कारण हादसा हुआ है। पुलिस ने कैंटर ड्राइवर के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है। 





Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.