Advertisement

Fatehabad: नकाबपोश युवकों ने तोड़े रोडवेज बस के शीशे, सूचना मिलते ही पहुंची 112 पुलिस

 Fatehabad: नकाबपोश युवकों ने तोड़े रोडवेज बस के शीशे, सूचना मिलते ही पहुंची 112 पुलिस 



सार : - 

परिचालक रजत द्वारा बताया गया है कि जब वह सवारियों को लेकर रतिया की तरफ जा रहा था तब कुनाल बस पर सवारियों को उतारने के लिए बस रोकी गई तो वहां पर 10 से 12 युवकों ने बस रूकवा दी थी। उन्होंने बस पर हमला करके कैश और बैग छीनकर ले गए। 

Fatehabad news today jaideep bamel





विस्तार :- 


फतेहाबाद के भूना से रतिया जाने वाली बस वीरवार शाम को जब रतिया की तरफ जा रही थी तब कुनाल बस पर सवारियों को उतारने के लिए बस रोकी तो वहां पर 10 से 12 युवकों द्वारा बस को रूकवाकर बस पर हमला कर दिया। हमला करने वालों ने चेहरे को कपड़े से ढक रखा था। हमलावरों के हाथ में लाठी डंडे थे। हमलावरों ने बस के शीशे तोड़ डाले। रिपोर्ट के मुताबिक हमलावरों ने कंडक्टर पर भी हमला कर दिया था लेकिन उसी वक्त ग्रामीण लोग वहां पर आ गए और उन्होंने बस कंडक्टर को बचा लिया। हालांकि इस मामले में सवारियों को कोई नुक्सान या चोट नहीं पहुंची। इस मामले की शिकायत को पुलिस को दे दिया गया है। सुचना मिलते ही 112 पुलिस वह पर पहुंच गई । 



बैग और कैश लुटकर ले गए हमलावर

भूना से रतिया जाने वाली बस को वीरवार शाम को हमला होने पर बस के शीशे टूट गए। परिचालन रतिया ने बताया है कि कुनाल बस स्टैंड पर 10 से 12 युवकों ने हमला किया और लाठी डंडों से बस के शीशे तोड़कर कैश और बैग छीनकर ले गए। 




बस न चलाने की मिली घमकी 

परिचालन ने बताया है कि उन पर हमला हुआ और जब हमलावर उनसे बैग छीन रहे थे तब हमालवर कह रहे थे कि आगे से यहां पर बस मत चलाना। अभी तक हमलावरों की पहचान नहीं हो पाई है। 112 पुलिस ने बताया है कि जब वे वहां पर पहुंचे तो उन्हें बस का आगे का शीशा टूटा मिला। आगे की जांच रतिया पुलिस करेगी। 

Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.