Advertisement

Jind News : नाबालिग को बंधक बनाकर तीन युवकों ने किया गैंगरेप, तीनों पर हुआ मामला दर्ज

 Jind News : नाबालिग को बंधक बनाकर तीन युवकों ने किया गैंगरेप, तीनों पर हुआ मामला दर्ज 


सार 

एक महिला ने शिकायत दर्ज करवाते हुए हिसार पुलिस को बताया है कि वे रात को अपने घर पर सो रहे थे। उस महिला के साथ 14 साल की नाबालिग बच्ची भी सो रही थी ‌  तभी उनकी ही कॉलोनी के तीन युवक उनके घर में घुस आए और उसकी बेटी को वहां से उठाकर ले गए। वे तीनों लड़की को उठाकर एक सुनसान जगह पर ले गए और तीनों ने बारी बारी लड़की के साथ दुष्कर्म किया। 

Jind news today jaideep bamel




विस्तार 


जींद के थाने के अंतर्गत आने वाली कॉलोनी में रात को तीन युवकों ने एक नाबालिग लड़की को बंधक बनाकर उसके साथ गैंगरेप किया गया। पीड़ित युवती की मां ने पुलिस को तीनों के खिलाफ शिकायत दर्ज करवा दी है और पुलिस ने जांच शुरू कर दी है। 

पुलिस को मिली शिकायत के अनुसार 

पीड़ित लड़की की मां ने पुलिस को शिकायत दर्ज करवाते हुए बताया है कि वह रात को उनकी कॉलोनी के घर में सो रहे थे। उसकी 14 साल की बेटी उसके साथ सो रही थी। शिक़ायत के अनुसार उनकी ही कॉलोनी के तीन युवक उनके घर में ज़बरदस्ती से घुस जाते है और 14 साल की लड़की को बंधक बनाकर बाहर ले जाते हैं। तीनों युवक लड़की को बंधक बनाकर सुनसान जगह पर ले जाते हैं और उस लड़की के साथ बारी बारी दुष्कर्म करते हैं। 


पुलिस को बताने पर दी जान से मारने की धमकी 

आगे पीड़ित लड़की की मां ने बताया है कि आरोपियों ने दुष्कर्म करके वे वहां से भाग गए। आरोपियों ने धमकी दी है कि अगर वे किसी को बताएगी तो उनको जान से मार दिया जाएगा। आरोपियों ने यह धमकी दी है। महिला ने आगे बताया कि उसके बाद नाबालिग लड़की मुश्किल से घर पहुंची और ये सभी बातें उसको बताई। फिलहाल पुलिस ने विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज कर लिया है और आगे की जांच शुरू कर दी है। 

Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.