Advertisement

Kerala News : शादी से कुछ मिनट पहले दुल्हन को घसीटकर ले गई, मामला पहुंचा कोर्ट में

 Kerala News : शादी से कुछ मिनट पहले दुल्हन को घसीटकर ले गई, मामला पहुंचा कोर्ट में 



सार 

मंदिर में शादी होने वाली थी उससे पहले पुलिस वहां पहुंचकर दुल्हन को घसीटते हुए अपने साथ ले गई। दुल्हन ने बताया कि वह अपनी मनमर्जी से शादी कर रही है इसके बाद पुलिस वालों ने उसे छोड़ दिया । 




Kerala News Jaideep Bamel




विस्तार 

केरल के कोवलम में शादी से संबंधित एक मामला सामने आया है। दरअसल युवक - युवती मंदिर में शादी कर रहे थे । शादी से कुछ समय पहले पुलिस वहां पहुंचकर दुल्हन को घसीटते हुए अपने साथ ले गई। मामला अलग-अलग समुदाय के युवक युवती का बताया जा रहा है। दुल्हन को घसीटते हुए पुलिस वालों का एक विडियो सोशल मीडिया कर तेजी के साथ वायरल हो रहा है। इस विडियो में देखने पर लगता है कि पुलिस दुल्हन को कोई वस्तु के रूप में घसीटते हुए नजर आ रही है। 



मामला दो समुदायों से है संबंधित 

दुल्हे का नाम अखिल और दुल्हन का नाम अल्फिया बता जा रहा है। दरअसल ये दोनों आपस में एक दुसरे को प्यार करते हैं  और दोनों शादी करने के लिए मंदिर में पहुंचे थे। पुलिस शादी से पहले दुल्हन अल्फिया को ले आई और कोर्ट के सामने पेश कर दिया। अल्फिया ने मजिस्ट्रेट को बताया है वह अपनी मर्जी से अखिल से शादी कर रही है। बयान दर्ज होने के बाद पुलिस ने अल्फिया को छोड़ दिया। पुलिस अधिकारी ने बताया है कि कायमकुलम पुलिस स्टेशन में अल्फिया के माता-पिता द्वारा उसकी गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज करवाई थी। इसलिए पुलिस अल्फिया को कार्ट में पेश किया। अल्फिया ने पहले भी बयान दिया था कि वह अपनी मनमर्जी से अखिल से शादी करने वाली है। अब अखिल का कहना है कि वह पुलिस के खिलाफ केस दर्ज करवाएगा । वे अपनी मनमर्जी से शादी कर रहे थे लेकिन अब वे कल शादी करने वाले हैं । 
Tags

Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.