Advertisement

Jind News : ट्रक ने मारी बाइक को टक्कर, तीन बच्चों समेत पांच की हुई मौत , बाइक पर थे 6 लोग

 Jind News  : ट्रक ने मारी बाइक को टक्कर, तीन बच्चों समेत पांच की हुई मौत , बाइक पर थे 6 लोग 


सार 

जींद-पानीपत नेशनल हाईवे पर मंगलवार को चार बच्चों समेत छह लोग बाइक पर सवार थे। ट्रक ने इस बाइक को जोरदार टक्कर मारी दी। बाइक पर सवार छह में से एक आठ साल की बच्ची बच गई बाकी की हुई मौत। 


Haryana news today jaideep bamel




विस्तार 


जींद के गांव निर्जन के पास मंगलवार की दोपहर को एक दुर्घटना सामने आई है जिसमें पांच लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। दरअसल बाइक पर चार बच्चों समेत छह लोग सवार थे। वे जींद-पानीपत नेशनल हाईवे से जींद की तरफ आ रहे थे। जब वे जींद के निर्जन गांव से निकले तो आगे चलकर एक ट्रक ने टक्कर मारी दी। हादसा बहुत ख़तरनाक था। इस हादसे में मरने वाले हिसार जिले के बरवाला खंड में स्थित  खरकड़ा  गांव के बताए जा रहे हैं। इस हादसे में केवल एक आठ साल की बच्ची बच गई है। वह घायल जरुर है लेकिन खतरे से बाहर बताई जा रही है। फिलहाल शवों का पोस्टमार्टम जांच नहीं हुई है। 




कहा से आ रहा था परिवार ? 

बताया जा रहा है कि परिवार पानीपत के रसूलपुर गांव से वापिस आ रहा था। दरअसल खरकड़ा गांव के निवासी राकेश की शादी रसुलपुर गांव में हुई थी। पत्नी के पिता की मौत हो गई थी इसलिए परिवार तेरहवीं के बाद अपने गांव खरकड़ा जा रहा था। पुरा परिवार बाइक पर सवार था। 


केवल आठ साल की बच्ची बची 

हादसे में पांच लोगों की मौत हो गई है लेकिन केवल एक आठ साल की बच्ची बच गई है। वह घायल जरुर हुई लेकिन अब खतरे से बाहर बताई जा रही है। इसका नाम शीरत बताया जा रहा है। हादसे के बाद आस पास के लोगों ने पुलिस को हादसे की जानकारी दी। जिसके बाद जींद नागरिक अस्पताल की एंबुलेंस तुरंत वह पर पहुंच सकी और बच्ची की जान बच पाई । 


परिवार वालों का नाम व आयु 

इस हादसे में खरकड़ा गांव के निवासी राकेश 42 वर्ष , उनकी पत्नी 40 वर्ष, 12 साल की बेटी किरण, 5 साल का बेटा अरमान, 11 साल का बेटा काला की मौत हो गई। 8 साल की शीरत हादसे में बच गई। 

Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.