Advertisement

दिन के 20 रूपए इन्वेस्टमेंट करके बन सकते हो करोड़पति, जानिए इन्वेस्टमेंट का सही तरीका - Best Investment Fund

 दिन के 20 रूपए इन्वेस्ट करके बन सकते हो करोड़पति, जानिए इन्वेस्टमेंट का सही तरीका। 


क्या सच में 20 रूपए के इन्वेस्टमेंट से करोड़पति बन सकते हैं ? 

करोड़पति बनना कोई बड़ी बात नहीं है आपको इन्वेस्टमेंट का सही तरीका पता होना जरूरी है। आप हर रोज़ 20 रूपए इन्वेस्ट कर के करोड़पति बन सकते हो। ये मजाक नहीं है आप सच में ऐसा कर सकते हो। लोगों को इन्वेस्टमेंट का सही तरीका नहीं पता है इसलिए लोग इसे मजाक समझ रहे होंगे लेकिन अगर आप हमारे बताए गए तरीके से सच में आप 40 सालों में करोड़पति बन सकते हो। 
Best investment plan, sip systematic investment plan



कौन से Investment Fund में इन्वेस्ट करें ? 

अगर आप हर रोज़ 20 रूपए बचाए और SIP ( systematic investment plan ) में इन्वेस्ट करें और आपको 15 फीसदी का रिटर्न मिले तो आप अगले 40 सालों में करोड़पति बन सकते हो। हर रोज़ 20 रूपए इन्वेस्ट करने से आपके महीने में 600 रूपए हो जाते हैं और 15% के रिटर्न से आपके SIP प्लान से 40 सालों में आपके इन्वेस्टमेंट की वैल्यू 1,88,42,253 हो जाती है। अगर आपको 20 फीसदी रिटर्न मिलते हैं तो आपके इन्वेस्टमेंट की वैल्यू 10,18,16,777 हो जाती है। इस प्रकार आप दिन के 20 रूपए इन्वेस्ट करके करोड़पति बन सकते हो। 



SIP से हर रोज 30 रूपए के इन्वेस्टमेंट की वैल्यू कितनी होगी ? 


20 रूपए की जगह अगर आप हर रोज़ 30 रूपए इन्वेस्टमेंट करते हो तो आपके महिने में 900 रूपए हो जाते हैं अगर आपको 12.5 फीसदी के रिटर्न मिलते हैं तो आप 40 सालों में डेढ़ करोड़ के मालिक बन सकते हो। आप अपने Risk पर इन्वेस्टमेंट करें। 







Tags

Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.