Advertisement

UP News : डीजे बजाने को लेकर दो समुदायों में हुई लड़ाई, पथराव हुआ, एक समुदाय ने किया हाईवे जाम

 UP News : डीजे बजाने को लेकर दो समुदायों में हुई लड़ाई, पथराव हुआ, एक समुदाय ने किया हाईवे जाम 



सार 

Saharanpur News : डीजे बजाने को लेकर दो समुदायों के लोग भिड़ गए और इस दौरान वहां पर जमकर पथराव भी किया गया। 

UP news today jaideep bamel




विस्तार 

सहारनपुर जनपद के गागलहेडी में हिंदू  संगठन का डीजे बजाने की वजह से दूसरे समुदाय के लोगों के साथ झगड़ा हो गया। पहले तो दोनों समुदायों में कहासुनी हुई लेकिन बाद में दोनों समुदायों के बीच पथराव भी शुरू हो गया। पथराव के बाद हिंदू संगठन के कार्यकर्ताओं ने हाईवे को जाम कर दिया। झगडे की खबर पहुंचते ही पुलिस वहां पहुंच गई। 





गांव में तनाव देखते हुए गांव में भारी सुरक्षा बल तैनात कर दिया गया है। जानकारी के मुताबिक, मांडेबॉस गांव में हिंदू संगठन के कार्यकर्ताओं की मंगलवार शाम को बैठक हो रही थी। इस बैठक के दौरान डीजे पर वहां कुछ भजन चल रहे थे लेकिन दूसरे समुदाय के लोग इनका विरोध कर रहे थे। इसी बात को लेकर हिंदू संगठन के कार्यकर्ताओं की दुसरे समुदाय के लोगों के साथ कहासुनी हो गई। कहासुनी के बाद बात बहुत आगे बढ़ गई और दोनों समुदायों के बीच पथराव होने लगा । जिसमें हिंदू संगठन के कार्यकर्ताओं को चोट आई है। 

गांव प्रधान ने बताया है कि गांव के कुछ युवक ट्रैक्टर के डीजे को बहुत ज्यादा आवाज में बजाते हैं। वे हर रोज अपनी मनमर्जी से ऐसा करते हैं। लेकिन उनके मना करने पर भी वे डीजे बजा रहे हैं। दो दिन पहले भी उनको समझाया था कि वे ऐसा न करें लेकिन वे लगातार ऐसा कर रहे हैं। 
मंगलवार की शाम को भी युवाओं ने डीजे बजाई थी। दूसरे समुदाय के लोगों के मना करने के बाद भी डीजे बजाने के कारण उनमें झगड़ा हो गया। 


Tags

Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.